Ileana D’Cruz के बच्चे का बाप कौन है?? जानिए आखिर वो इंसान कौन है…..

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग बॉलीवुड अभिनेत्री Ileana D’Cruz को बहुत अच्छे से जानते होंगे।अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज १ नवंबर 1987 में जन्म हुए थे।

इलियाना का जन्म मुंबई में हुआ था। और मुंबई में ही इन्होंने पढ़ाई लिखाई भी की है। और इनकी आधी परवरिश गोवा में भी हुई। अभिनेत्री इलियाना जब मात्र 10 साल की थी तब उनका परिवार गोवा में शिफ्ट हो गया।

इनकी मां एक होटल में काम करती थी। और तब उनकी सहकर्मी ने कहा किया आपकी बेटी का चेहरा बहत खूबसूरत है।बहत अच्छी स्माइल भी हे। उनको मॉडलिंग शुरू करना चाहिए।

Ileana D'Cruz
COURTESY – GOOGLE

और वहीं पर एक मीटिंग फिक्स की गई।2003 में अभिनेत्री Ileana D’Cruz ने फोटो शूट की थी। धीरे-धीरे इन्होंने शो में पार्टिसिपेट करना सुरू किया। और तीन बड़ी कंपनी में इनको काम करने को मौका मिला।

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के को स्टार अभिनेत्री Ileana D’Cruz गर्भवती है। यह खबर तो पुरानी हे। लेकिन एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप। उन्होंने अपनी बेबी बंप की झलक दिखाई। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज लिखा है कि लाइफ लेटली। अभिनेत्री इलियाना ने सोते हुए अपने डॉगी की भी एक तस्वीरें शेयर की है।

Ileana D'Cruz
COURTESY – GOOGLE

हाल ही में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने फैंस को वह मां बनने वाली है बता कर चौका दिया है। अभिनेत्री इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती है। इसका प्रूफ है कि वह अभी तक अपना पार्टनर का नाम नहीं कहा है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक actress इलियाना अभिनेत्री कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही है। क्या अभिनेत्री कैटरीना कैफ के भाई अभिनेत्री इलियाना के होने वाले बच्चे के पिता। इस पर अभी सवाल बना हुआ है।यह वीडियो ऑफ सोशल मीडिया फॉर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

और वहीं पर एक मीटिंग फिक्स की गई।2003 में actress इलियाना डिक्रूज ने फोटो शूट की थी। धीरे-धीरे इन्होंने शो में पार्टिसिपेट करना सुरू किया। और तीन बड़ी कंपनी में इनको काम करने को मौका मिला।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status