Rhea Chakraborty के साथ शूटिंग के केलिए क्यू मना कर रहे हैं गौतम और प्रिंस?? क्या है इसकी वजह जानिए….

 

नमस्कार दोस्तों। आप सब Rhea Chakraborty के बारे में बहत अच्छे तरीके से जानते होंगे। उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आरोपी ठहरा गया था। तब रिया चक्रवर्ती बहत चर्चे में थी। लेकिन अब उन्हे लेकर बडी खबर सामने आई है। गौतम गुलहटी और प्रिंस नरूला ने उनके साथ सूटिंग करने से मना कर दिया है।

एमटीवी रोडीज के लिए सूट किया जा रहा था। लेकिन जब गौतम और प्रिंस को ये पता चला की उनके ये शूट रिया चक्रवर्ती के साथ होने वाला हैं तब वो दोनों तुरंत शूट करने से मना कर दिया।

पीछले कुछ दिनों में रिया चक्रवर्ती के बारे में कुछ खबर सामने नहीं आ रही थी लेकिन अब रिया चक्रवर्ती के साथ गौतम गुलहाटी और प्रिंस नरूला शूट करने से मना करदेने के बाद Rhea Chakraborty के नाम फिर से आगे आई है।

Rhea Chakraborty
COURTESY – GOOGLE

और अब सोशल मीडिया पर उनकी हीं चर्चे हो रहा है। ये पता चल हैं की रोडीज का १९ सीजन आने वाला हैं। और इसके लिए ऑडिशन भी शुरू हो चूके हैं। इस शो में जज है प्रिंस नरूला, गौतम गुलहटी, सोनू सूद और रिया चक्रवर्ती हैं।

खबर के मुताबिक प्रिंस, गौतम और रिया के बिच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। तीनों के बिच कुछ मन मुटाव होने के कारण प्रिंस और गौतम ने रिया के साथ शूट करने से मना कर दिया।

Rhea Chakraborty
COURTESY – GOOGLE

एबीपी न्यूज़ के शो “सास बहू और साजिश” में भी ये कहा गेया है की प्रिंस और गौतम को रिया के वजह से सोसल मीडिया पर ट्रॉल होने का डर है। इसी लिए शायद वो रिया के साथ शूटिंग ना करने का फैसला किया हैं। रिया को भी रोडीज में देखना लोग पसंद नहीं करते हैं।

क्यू की शो के प्रोमो रिलीज होने के बाद Rhea Chakraborty को भारी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। रिया के trolling देख कर प्रिंस और गौतम भी डर गए हैं की रिया के वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना ना पड़े। और शायद इसी वजह से उन्होंने रिया के साथ शूट करने से मना कर दिया है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status