Shah Rukh Khan आए Salman के समर्थन में!! कहा ऐसा कुछ जिससे देख कर आप भी चौक जायेंगे….

 

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। हम सब लोग भाईजान और बॉलीवुड के बादशाह ,सलमान खान और Shah Rukh Khan को जानते हैं। देश में हर कोई व्यक्ति ये दोनों दिगज अभिनेताओं को जानते हैं। हमारे देश में सलमान खान , शाहरुख खान और आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री के बैकबोन माना जाता हैं।

इसी एक्टर्स केलिए ही आज दुनिया भर में बॉलीवुड फिल्मों की इतनी चाहत है। ये सभी एक्टर्स की पूरे दुनिया भर में अनगिनत फैंस फोलोइंग्स हैं। ये तीनों एक्टर्स का कंपैरिजन भी नहीं किया जा सकता सब अपने अपने किरदार पर माहिर हैं।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

हम सब जानते है अभिनेताओं के बहत सारे फैंस और चाहने वाले होते हैं। लेकिन इसके अलावा भी कुछ दुश्मन भी होते हैं जो इनके ऊपर निगाह रखते हैं और उन्हें चोट पहुंचाना चाहते हैं। अभी हाल ही सलमान खान को बार बार मारने की धमकी आ रहा हैं।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

खबर के मुताबिक भाईजान अब गैंगस्टर के नजर पर है। कुछ रिपोर्टर्स के मुताबिक सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई एक खतरनाक गैंगस्टर ने मारने की धमकी दे रखी है। इसीलिए सलमान अभी पूरे हाई सिक्योरिटी में रहते हैं।अभी हाल ही में Shah Rukh Khan ने इस मामले पे लॉरेंस बिश्नोई पर कुछ बयान दिया है।

Shah Rukh Khan ने अपने बयान पर यह बताया है की लॉरेंस बिश्नोई एक खतरनाक गैंगस्टर है बो सलमान खान को कभी भी चोट पहुंचा सकती है, बाद में उन्होंने बोला है की लॉरेंस बिश्नोई तुम सुघर जाओ ये सब करने से तुम्हे कुछ भी हासिल नहीं होगा।

https://youtu.be/IpW_pviKHNE

तुम सलमान खान को जिस भी कारण मारना चाहते हो उस केलिए उन्हें पहले ही सजा मिल चुकी है, लेकिन किस चीज केलिए लॉरेंस बिश्नोई Salman Khan को मरना चाहते है इसका कुछ सथिक तथ्य नहीं मिला है आभितक। लोग शाहरुख खान के इस बयान को देखकर ये कह रहे हैं की अपने दोस्त के बुरी समय पर शाहरुख खान उनके साथ खड़े रहे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status