Shah Rukh Khan ने अपने ही फैन को मारा धक्का!! देखिए आखिर ऐसा क्यू किया Shah Rukh ने….

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। दुनिया के सभी लोग बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan को जानते है। पूरे दुनिया में कोरोड़ो फैंस शाहरुख खान के है।

शाहरुख खान ने पूरे दुनिया भर में बॉलीवुड फिल्मों का स्थान ऊंचा किया है। सभी लोग शाहरुख खान के मूवी देखने केलिए पसंद करते है, शाहरुख भी कभी अपने फैंस को दुखी नहीं करते हैं।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

Shah Rukh Khan के बहत सारे फैंस होने के कारण ये जहां भी जाते खास कर पब्लिक प्लेस में वहा अनगिनत भीड़ जम जाती है, शाहरुख की एक झलक दिखने को लोग खुशी खुशी इंतजार करते हैं।

शाहरुख खान एक बहत बड़े एक्टर होने के साथ एक बहत अच्छे इंसान भी है। बो हमेशा उनके फैंस को इज्जत सम्मान देते हैं। आपको बता दे अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख खान के मूवी पठान रिलीज हुआ था। ये फिल्म पूरी दुनिया भर में 1000 कोरोड़ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी की थी। ये मूवी लोगों को काफी पसंद आया था। शाहरुख खान इस फिल्म में बहत सारे एक्शन सीन्स भी करते हुए नजर आए थे।

Shah Rukh Khan
COURTESY – GOOGLE

Shah Rukh Khan एक अच्छे स्वभाव के व्यक्ति है, लेकिन कभी कभी शाहरुख खान पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकत करते हुए नजर आते हैं की कुछ लोग उन्हें एरोगेंट भी मानते हैं। अभी हाल ही में शाहरुख खान एयरपोर्ट पर नजर आए। शाहरुख एयरपोर्ट पर पहुंच ते ही वहा रिपोटर्स के साथ साथ बहत सारे लोगों की भीड़ जम गई।

यहां शाहरुख खान एयरपोर्ट से अपनी गाड़ी के और जाते ही थे तव एक लड़के ने उनके आगे आकर selfie लेने की कोसिस की, तब तुरंत ही शाहरुख ने उस व्यक्ति के हात पकड़ कर पीछे छोड़ दिया, और उस इंसान को गुसे के नजर से देखा। अभी शाहरुख के इस वीडियो को लोग देख कर ये कह रहें है की शाहरुख खान को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status