आखिर कार Malaika Arora आ पहुंची Arbaaz Khan के घर!! क्या अभी भी कुछ चल रहा है दोनों के बिच…

 

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें बॉलीवुड की खूबसूरत नायिका Malaika Arora के बारे में। मलाइका खूबसूरत एक्टर के साथ एक डांसर और मॉडल भी है। मलाइका अरोरा की जन्म 23 अक्टूबर 1973 महाराष्ट्र में हुआ है।

अभी के समय मलाइका 49 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी भी बो बिलकुल फिट दिखते है अपने फिगर को बहत मेंटेन करके रखते हैं। मलाइका अरोरा बहत सारे टेलीविजन शो में जज भी रह चुकी है।Malaika Arora ने बहत सारे एक्टर्स के साथ काम किया है।

Malaika Arora
COURTESY – GOOGLE

उन्होंने एक सॉन्ग जिसका नाम है chaiyya chaiyya इस सॉन्ग में बो शाहरुख खान के साथ डांस करते हुए नजर आई थी। ये सॉन्ग उस टाइम से लेकर आज भी बहत हिट है। उनकी बहत सारे सोंग्स आज भी लोग सुनते हैं। मलाइका अरोरा ने 1998 में अरबाज खान से सादी की है।

Malaika Arora
COURTESY – GOOGLE

आपको बता दे अरबाज खान सलमान खान के बड़े भाई हैं ये भी एक एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी है। ये दोनों कपल्स ने लव मैरेज की थी। ये दोनों की एक संतान भी है, इसके बाद भी सादी के बहत दिनों बाद ये दोनों कपल्स का डाइवोर्स हो गया है। खबर के मुताबिक अभी के समय Malaika Arora अर्जुन कपूर को डेट कर रहें हैं।

अरबाज खान भी अपने लाइफ में आगे बढ़ रहें हैं।डाइवोर्स होने के बाद भी ये कपल्स समय समय पर एक साथ दिखते हैं। ये दोनों अपनी बेटे के खातिर कई बार एक साथ दिखने को मिलते हैं।

अभी हाल ही में Malaika Arora को अपनी एक्स हसबैंड यानिकि Arbaaz Khan के घर में जो की बांद्रा में रहते हैं वहां मलाइका अरोरा को दिखा गया है। मलाइका यहां एक व्हाइट कलर के ड्रेस पहनती हुई नजर आई। लोग अब ये देख कर कह रहें हैं की मलाइका डाइवोर्स लेने के बाद भी अपने पति के संपर्क में हैं उनके बेटे के खातिर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status