Ananya Panday को लेके आई बड़ी खबर देखिए ये नजारा

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के बारे में। Ananya Panday बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के बेटी है। अनन्या पांडे दिखने में बहत सुंदर है।

उनकी बहत सारे फैंस भी है। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर बहत सक्रिय रहती है वह समय समय पर अपनी फोटोज और विडियोज अपनी सोशल अकाउंट पर अपलोड भी करती रहती है।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

अनन्या पांडे 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई महाराष्ट्र में पैदा हुई है। अनन्या बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से किया है। इस फिल्म केलिए अनन्या पांडे को बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड भी मिला है।

अनन्या पांडे इसके बाद बहत सारे मूवीज में काम किया है, उनकी फिल्म्स का नाम है लाइगर, पति पत्नी और बो और कई सारे मूवीज में काम किया है।अनन्या पांडे की एक्टिंग लोग बहत पसंद भी करते है। Ananya  अपनी बेहतरीन एक्टिंग केलिए बहत जल्द ही लोगों के दिल में जगह बना ली है।

अभी हाल ही में Ananya Panday को एक रेस्टोरेंट में दिखा गया। यहां अनन्या पांडे एक व्हाइट कलर के टॉप और स्कर्ट पहनती हुई बहत सुंदर दिख रही थी। अनन्या यहां आते ही बहत भीड़ जम गई। बहत सारे लोग फोटो केलिए यहां इक्कठा हो गए। यहां अनन्या सभी लोगों से अच्छे से पेस आई फैंस के साथ बहत सारे फोटोज भी उठाए।

Ananya Panday
COURTESY – GOOGLE

Ananya Panday से निकल ही रही थी एक फैंस ने गलती से उनके साथ पीछे से टकरा गया। इस के बाद बो व्यक्ति माफी भी नहीं मागा। अब लोग ये वीडीओ देख कर यह कह रहें है की उस व्यक्ति ने खुलेआम बत्तमीज की है अनन्या पांडे के साथ।

ये घटना घटते समय अनन्या के बॉडीगार्ड उस व्यक्ति को रोका। लेकिन और किसी ने भी वहा आगे नहीं आया अनन्या पांडे के हेल्प करने केलिए। इसके बाद तुरंत ही अनन्या अपनी गाड़ी में बैठ कर वहा से चले गए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status