Ms Dhoni Daughter Ziva के साथ आए सामने साथ में थे पत्नी साक्षी

नमस्कार दोस्तों। आप लोग एमएस धोनी को बहत अच्छे तरीके से जानते हीं होगें। उनके पहचान के लिए उनके नाम हीं काफी हैं। हर घर में लोग उन्हे पहचानते हैं और पसंद भी करते हैं। Ms Dhoni Daughter Ziva एमएस धोनी सब के दिलों में राज करते हैं।

वो इन्डियन क्रिकेट टीम की एक बेहतरीन कप्तान रह चूके हैं। उनके रिटायरमेंट के अनाउंसमेंट के बाद उनके काफी सारे फैन्स के दिल टूट गए। लेकिन वो अब आईपीएल में चेनाई सुपरकिंग्स टीम कप्तान के तौर पर नज़र आ रहे हैं।

Ms Dhoni Daughter Ziva
COURTESY – GOOGLE

उनको देखने के लिए स्टेडियम भी भरपूर रहता है। वो एक ऐसा कप्तान हैं जिसके जीरो हेटर्स हैं।  Ms Dhoni Daughter Ziva

उनके साथ साथ लोग उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीभा को भी बहत पसंद करते हैं। लोग उन्हें देख कर काफ़ी खुश भी हो जाते है। लेकिन अब साक्षी और जीभा को सलमान खान के बहत अर्पिता खान के ईद पार्टी में देखने मिला। इस पार्टी में कई सारे सेलिब्रिटी भी आ पहुंचे थे।

Ms Dhoni Daughter Ziva ये दोनों मां बेटी को देख कर मिडिया बालें बहत खुस हो गए। लेकिन मीडिया वालों ने दोनों को बुलाने के बाद भी दोनों वहां से चले गए। साक्षी एक गोल्डन कलर की गाउन में बहत खूबसूरत दिख रही थी। और उनके साथ जीभा भी एक स्काई कलर के ड्रेस पहनी हुई नज़र आ रही थी।

Ms Dhoni Daughter Ziva
COURTESY – GOOGLE

अब दोनों की फोटो और विडियो सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इतने दिनों के बाद उन्हे देख कर काफ़ी खुश भी हैं। इस पार्टी में Bollywood के बहत सारे अभिनेत्री और अभीनेता आए थे। लेकिन सबकी नज़र सिर्फ जीभा और साक्षी पर टिकी हुई थी।

अब एमएस धोनी २०२३ की आईपीएल में बिजी हैं। उनके टीम चेनाई सुपरकिंग्स भी बहत अच्छा प्रदर्शन कर रहा हैं। इस बात पे उनकी फैंस बहत खुस भी हैं। तो आपको जीभा और साक्षी की तस्वीरें कैसी लगी ये आप हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status