अपने पहनावे को लेकर Uorfi Javed Apologises की बात आई सामने

नमस्कार दोस्तों। आप लोगों को पता होगा की ऊर्फी जावेद किसी ना किसी वजह से चर्चे में रहती हैं। Uorfi Javed Apologises वो अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चे में रहती है।

लेकिन अब ऊर्फी जावेद कुछ एसी बात कही है जिसकी वजह से वो चर्चे में आई हैं। उन्होंने कहा हैं कि अगर किसी को उनकी ड्रेस पहन ने की तरीक़े से ठेस पहुंची है तो उन्हे माप कर दे Uorfi Javed Apologises और अब से लोगों को एक नई ऊर्फी जावेद देखने मिलेगी। और ऊर्फी जावेद की इस बयान के बाद पूरे फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई हैं।

Uorfi Javed Apologises
COURTESY – GOOGLE

और ऊर्फी जावेद के इस बयान के बाद लोगों के बिच ये बात चीत होने लगीं है की क्या सना खान की तरह ऊर्फी जावेद bollywood छोड़ कर इस्लाम के रास्ते पर चलने की फैसला की हैं।

हाली में ऊर्फी जावेद की ये ट्वीट सोसल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हे जिसमे ऊर्फी जावेद ने लिखा था की अगर उनकी पहनावे से किसी को ठेस पहुंची है तो इसकी वजह से वो माफी मांगती हैं ,

और सब लोगो को नई ऊर्फी जावेद देखने मिलागा। इस बयान बाजी के कारण वो अब चर्चे में हैं। ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने ड्रेस को लेकर चर्चे में रहती हैं और इस बात पर लोग उन्हे बहत ट्रॉल भी करते हैं।

Uorfi Javed Apologises
COURTESY – GOOGLE

लेकिन  Uorfi Javed Apologises ट्रॉलर्स को भी मुंह तोड़ जवाब देते हैं। एसे की बड़े बड़े सेलेब्रिटी भी ऊर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करते हैं। उनको भी ऊर्फी जावेद ने मुंह तोड़ जवाब दिया हैं।ऊर्फी जावेद कभी भी लोग क्या कहेंगे इस बात की परवा नहीं की हैं।

क्यू की इस फैशन के वजह से ही वो इतनी फेमस है। लेकिन अब ऊर्फी जावेद के ये बात सब को परिशान करके रख दिया हैं की आखिर कार ऊर्फी जावेद का एसे बोलने की पीछे का कारण क्या हैं। इस ट्वीट के बारे में ऊर्फी जावेद ने कुछ भी नहीं बताया हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status