रियल लाइफ में Comedy King Dilip Joshi कुछ हैं ऐसे दिखेंगे तो हैरान हो जाएंगे

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेता दिलीप जोशी को जानते होंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टीवी की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।टी आर पी की लिस्ट में भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा का शो हमेशा नंबर वन पर रहता है। जो की कहानी जेठालाल Comedy King Dilip Joshi किरदार लोगों को बहुत पसंद है।

छोटे पर्दे पर Jethalal  का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी असल जिंदगी में लक्जरी लाइफ जीते हैं।उनका निभाया हुआ किरदार जेठालाल चंपकलाल बहुत पसंद किया गया। बचपन में से ही अभिनेता दिलीप जोशी को मिमिक्री करना सौक था। जब दिलीप जोशी ने पढ़ाई कर रहे थे तब उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। 

Comedy King Dilip Joshi
COURTESY – GOOGLE

Comedy King Dilip Joshi गुजराती ड्रामा में नजर आते रहे। मैंने प्यार किया जेसी फिल्मों में बहत छोटा सा किरदार निभाया था। फिर हम आपके हैं कौन में एक बड़ा किरदार निभाया था।

ड्रामा हो,टीबी की फिल्म,हर जगह दिलीप जोशी ने बहत अच्छा अभिनय किया है।अभिनेता दिलीप जोशी ने जानते हैं कि एक्टिंग में किस तरह की उतार-चढ़ाव रहते हैं।एक साल तकरीबन इन्होंने बेरोजगार रहे।

ओर फिर इनकी जीबन में आया बो सीरियल जिसने इनकी जिंदगी बदल के रख दी। बोल सीरियल का नाम है तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

Comedy King Dilip Joshi
COURTESY – GOOGLE

उनका निभाया हुआ किरदार जेठालाल Comedy King Dilip Joshi चंपकलाल इनकी पहचान बन गया। तारक मेहता का शुरुआत २८ जुलाई २००८ से को गई थीं। और तब से लेकर अब तक यह सीरियल बच्चों, बूढ़ों या फिर जवान सभी उम्र के लोगों के बीच में लोकप्रिय हैं।

इस सीरियल की जरिए घर-घर में लोकप्रिय हो चुके जेठालाल यानी दिलीप जोशी की केहना है कि उन्हें आज भी एकिन नहीं होता है कि उन्होंने इतना लंबा सफर तय कर लिया।दिलीप जोशी की एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहत तेजी से वायरल हो रहा है।रियल कॉमेडी किंग दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल ने लोगों को खूब हंसाया हे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status