Rakhi Sawant Advocate ने अब खोले मुंह आदिल के खिलाफ दिए पका बयान

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री राखी सावंत को जानते होंगे।राखी स Rakhi Sawant Advocate फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने आदिल खान दुर्रानी के मामले के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Rakhi Sawant Advocate फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने कहा है कि। आदिल को बापस से रिमांड में प्रोड्यूस किया गया था। और मजिस्ट्रेट ने उनको चार दिन का रिमांड दिया था। आज दोबारा उनका रिमांड था।तो उसमे इन्वेस्टिगेशन हो चुकी थी।

Rakhi Sawant Advocate
COURTESY – GOOGLE

बहुत सारी चीजें इन्वेस्टिगेशन कंप्लीट होनी चाहिए थी। लेकिन वह हुई नहीं है। सबसे गुरुत्व फोन चीज थी आदिल खान का मोबाइल फोन। मोबाइल फोन हासिल नहीं किया गया है। उस का पंचनामा नहीं किया।

और भी बहुत सारी चीजें हैं। यह एक बड़ा प्रश्न है। ऐसा क्या था आदिल ने मोबाइल गायब कर दिया या उसको डिस्ट्रॉय कर दिया। यह पुलिस का काम था इन्वेस्टिगेट करना। पर पुलिस ने क्यों नहीं किया यह बात किसी को पता नहीं है।

बहस में तो आदिल के वकील के तरफ से कोर्ट में कुछ भी नहीं आया था। राखी के तरफ से बहुत सारा मेहनत की है,ओर बहुत कुछ लाकर दिया है उसके बाद कहीं ना कहीं लगता है जा रहा है कि ढील दी जा रही है।

इन्वेस्टिगेशन प्रॉपर नहीं हो रही है। जो की ढील नहीं देनी चाहिए। इससे कैस्पर फरक आएगा। और यह कहां जाएगा बाद में कि राखी ने झूठ बोला। इन्वेस्टिगेशन का जो मौका था तो पूरा उसका फायदा उठाना चाहिए था।पर बो नहीं हुआ।

Rakhi Sawant Advocate
COURTESY – GOOGLE

Rakhi Sawant Advocate फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने कहा है कि बो नहीं जानती है कि क्यों नहीं इन्वेस्टिगेशन हो रहा है। आदिल के वकील ने बयान दिया है कि अभिनेत्री राखी जबरदस्ती सेटल करना चाहती थी।

 

और धमका रही थी कि अगर सिटीलमेंट नहीं करोगे तो Adil पर वह और केस करेगी। यह बात सुनकर बकिल फाल्गुनी ने कहा है कि अगर वह आदिल के वकील होती तो यह सारी बातें मीडिया के सामने नहीं करती।यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status