घमंडी कहने बालों को Dipika Kakar ने दिया एक मजेदार जवाब सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे

स्लिप कंट्रोभारसी के बाद Dipika Kakar का अब पहला रिएक्शन सामने आया है। दीपिका ने ट्रॉलर्स को मारा ताना। दीपिका कक्कर एक बेहतरीन एक्ट्रेस है ये तो आप सब लोग जानते हीं होंगे।

जब सलमान ख़ान कहे कि दीपिका टेलीविजन कि मोस्ट डिग्नीफाइड एक्ट्रेस हैं तो फीर और कोई कुछ कह ही नेहींसकता। आप लोगों को पता हीं होगा की दीपिका ने अपने फैंस को सिर्फ प्यार ही दिया है।

Dipika Kakar
COURTESY – Google

पीछले कुछ दिनों में एक व्यक्ति की टच से अन कंफर्टेबल होकर दीपिका कंट्रोभर्सी का शिकार बन गई। जिसके बाद दीपिका भी बुरी तरह ट्रोल होने लगी।

लोगों ने उनोको बुरी तरह ट्रोल भी किया। इसके बाद Dipika Kakar ने सोशल मीडिया से अपनी दूरी बनाली थी। और उसके बाद दीपिका के फैंस को दीपिका की चिंता हो रही थी। के आखिरकार दीपिका ने सोशल मीडिया से इतनी दूरी क्यों बनाली हैं।

Dipika KakarCOURTESY – Google

वो ठीक हैं याफीर नहीं इसपर भी बहत सारा सवाल उठा था। उनके फैंस ने दीपिका के सोशल मीडिया के पोस्ट पर दीपिका के सोशल मीडिया पर एक्टिव ना रहने की वजह पूछते हुए भी नजर आए।

लेकिन अब Dipika Kakar ने बहत ही ज्यादा खूबसूरत पोस्ट अपने सोशल मीडिया पार शेयर की है। जिसमे दीपिका हातो में मेंहदी लगाई हुई हैं।और उनके हातों में सोहब के नाम भी लिखा हुआ हैं।

जिससे उनके मेंहदी का रंग और भी ज्यादा निखर रहा है। जिसके कैप्शन में भी दीपिका ने लिखा था प्यार का रंग गहरा। जिससे दीपिका के फैंस बहत ही खुस हो गए होंगे। साथ में ये भी पाता चलता है कि ट्रॉलर से दीपिका को कोई फर्क नहीं पड़ता।दीपिका साहेब के साथ बहत खुस नजर आ रही है।

क्युकी सोहेब ने हर मोड़ पर दीपिका के साथ दिया है। तो हम लोग भी यही चाहते ही कि दीपिका भी अपने जिंदगी में बहत खुस रहे। और ऐसे ही हस्ते रहे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status