Rakhi Sawant Adil के मामले में मुंह खोले राखी देखिए बड़ा बयान दिए राखी सावंत

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री राखी सावंत को बहुत अच्छे से जानते होंगे।आप सभी लोग जानते होंगे कि राखी सावंत की पत्ती आदिल खान अब जेल में है। Rakhi Sawant Adil  का निकाह मुस्लिम के मुताबिक हो चुका था।

और अब काफी दिनों से आदिल खान इस निकाह को डिनाए करते थे। इसीलिए राखी सावंत काफी ज्यादा टेंशन हो गई थी। राखी सावंत की फ्रेंड शर्लिन चोपड़ा उनको सपोर्ट कर रही हैं।

Rakhi Sawant Adil
COURTESY – GOOGLE

8 फरवरी को आदिल खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था । राखी सावंत के तरफ से दर्ज की गई एफ आई आर को अधारा करके पुलिस ने जांच की। Rakhi Sawant Adil इसके अलावा कुछ सीरियल सेक्शन भी है।

जिसको कोट में डिस्कस किया जाएगा। अभिनेत्री राखी सावंत अपनी पति आदिल खान पर डेढ़ करोड़ रुपए के फ्रॉड का इल्जाम लगाया है। इस मौके पर राखी सावंत के एक्स पति रितिश की भी देखने को मिल रहा है।

रितीश ने खुलकर कहा है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह राखी सावंत के साथ खड़े हैं। क्योंकि वह इन सारी मामला में बहत चिंतित है। 3 महीने पहले राखी सावंत उनको कॉल किया था। और इस सारे मामले के इंफॉर्मेशन दिए थे।

रीतीश ने यह भी कहा है कि राखी ने किसी भी वजह से उन्हें छोड़ दिया था लेकिन वह राखी सावंत के साथ खड़े हैं।बो मोहब्बत का असली मतलब जानते हैं। Rakhi Sawant Adil रितेश ने यह भी कहा आदिल खान ने राखी का दिल तोड़ा है।

Rakhi Sawant Adil
COURTESY – GOOGLE

तो आदिल को भी दिल टूटने के गम का पता चल रहा होगा। वह भी इसी तरह दो बार धोखा खा चुके हैं। पर फिर भी वह राखी सावंत के साथ खड़े हैं। रितीश ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि उनके पास MBA, Mtech ओर एल एल बी जेशि डिग्रियां है। उनका किसी चीज का कमी नहीं है। पर उनको भी धोखा दिया गया है। लोगों को लगता है कि रीतीश ने ही गलत थे।

राखी ने मीडिया पर आकर ये बात की उन्हें पता था कि आदिल ने उन्हें धोखा दे रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद वह अपनी रिलेशन को कायम रखने के लिए कहीं बार आदिल को माफ किए थे।लेकिन अब मीडिया पर राखी ने कहा है कि बो जब गर्भवती थे तब पति आदिल खान उनके ऊपर अत्याचार करते थे। राखी यह बात केकर बहुत इमोशनल हुए थे।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status