Daljeet Marrige Shalin Reaction देखेंगे तो हैरान हो जाएंगे आप देखिए शालीन ने क्या बोले

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेंगे बिग बॉस १६ सीजन के फाइनलिस्ट शालीन भनोट के बारे में। शालीन भनोट अभी अभी बिग बॉस हाउस से बाहर आए हैं। अभी हाल ही में उन्होंने रिपोटर्स के सामने कुछ बातें बताई हैं। Daljeet Marrige Shalin Reaction वह रिपोर्टर्स के सामने आते ही उनको रिपोर्टर्स ने बिग बॉस के हाउस के बारे में पूछा।

शालीन ने रिपोटर्स की हर सवाल के अच्छे से जवाब दिया। शालीन के बिग बॉस हाउस के हर एक मेंबर्स के बारे में कहां। शालीन ने लोगों को धन्यवाद किया उनको इतना सारा प्यार देने केलिए।

Daljeet Marrige Shalin Reaction
COURTESY – GOOGLE

शालीन बिग बॉस सीजन १६ के फाइनलिस्ट बने इस से बो बहत खुस है ये उन्होंने मीडिया के सामने कहा। Daljeet Marrige Shalin Reaction एमसी स्टान बिग बॉस १६ के विनर बने इस से बो बहत खुश है ये रिपोटर्स को बताया। बो बिग बॉस के हर एक मेंबर्स की मीडिया के सामने तारीफ की।

शालीन को बिग बॉस के हाउस से बाहर आने में सिर्फ ४८ घंटे ही हुआ है। शालीन जब बिग बॉस हाउस के अंदर थे तब बाहर उनके फैमिली में बहत कुछ घट चुका है।

आपको बता दे की जब शालीन भनोट बिग बॉस घर में थे तब उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ इंगेजमेंट कर ली है। खबर के मुताबिक दलजीत और निखिल इसी साल मार्च महीने में सादी करने जा रहें हैं। दलजीत और

Daljeet Marrige Shalin Reaction की पहले से ही डायवोर्स हो चुका है। इन दोनों का एक संतान भी है। अभी बो दलजीत के पास रहती है लेकिन शालीन उनको मिलने केलिए भी जाते हैं।

Daljeet Marrige Shalin Reaction
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में Shalin भनोट बिग बॉस हाउस से बाहर आए हैं आते ही उनको रिपोर्टर्स ने दलजीत इंगेजमेंट के बारे में सवाल पूछ रहें हैं। इसके जवाब में शालीन ने ये कहा है की मुझे अब ये सब समझ ने में टाइम लगेगा।

बाद में उन्होंने ये बोला की में दलजीत की इंगेजमेंट से काफी ज्यादा खुश हूं। में उनकी आगे की जिंदगी अच्छे होने केलिए प्रार्थना करता हूं। शालीन भनोट के इस बात को लेकर लोग अभी आसर्य हो रहें हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status