सामने आए Rakhi Sawant देखिए आदिल के मामले में दिए बड़ा बयान

नमस्कार आपका हमारे चैनल में स्वागत है। आप लोग अभिनेत्री राखी सावंत को जानते होंगे। Rakhi Sawant  पति आदिल खान के लिए वकीलों की टीम के साथ कोर्ट पहुंचीं हे। और बताया है कि आदिल खान को कभी बेल ना मिले।राखी सावंत एडवोकेट फाल्गुनी सोशल मीडिया पर कहां है कि राखी और हां दीदी की शादी 8 महीने पहले हुई थी।

अभिनेत्री राखी शादी को लेकर बहुत खुश थी।सादी के बारे में लोगोंको बताने के लिए र चाहती थी। उसे एक अच्छी तरीके से शादी करनी थी। पर आदिल खान ने मना करके रखा था। और काफी दिनों से आदिल खान Rakhi Sawant को ब्लैकमेल करते थे।

Rakhi Sawant
COURTESY – GOOGLE

अगर Rakhi शादी के बारे में बताएगी तो वह राखी को एक्सपोज कर देंगे। इस तरीके से डराते थे। राखी एडवोकेट फाल्गुनी के पहले दोस्त है। और वह उनकी एडवोकेट है। राखी को बोल बहुत सालों से जानते हैं।

राखी का वह जितनी जानती है कि राखी आदिल को बहुत प्यार करती थी। और करती है। आज भी राखी बहुत रोती है। लेकिन कुछ चीजें ऐसी होती है कि Rakhi Sawant  हे आरोप लगा रही है तो मतलब बो झूठ बोल रही है। राखी को सब ने मना किया था कि आदिल खान सही नहीं है।

Rakhi Sawant
COURTESY – GOOGLE

लेकिन राखी कहीं ना कहीं आदिल को प्यार करती थी। इसलिए वह चाहती थी कि आदिल उनके साथ रहे। आदिल ने शादी के पहले ऐसा कुछ नहीं किया था। पर जैसे शादी हो गई थी धीरे-धीरे आदिल ने अपने असली रूप दिखाना शुरू कर दिया। राखी अपनी शादी बचाने के लिए बहुत कोशिश की।

एफ आई आर के 1 दिन पहले तक भी कोशिश की थी।राखी ने जब कंप्लेन के लिए पुलिस स्टेशन गए थे तब भी राखी ने कोशिश की थी आदिल से बात करके सब ठीक कर देंगे। पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।यह वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status