Sidharth Kiara Reception में पहंचे बॉलीवुड के ये सब स्टार साम होगयी एक दम रंगा रंग

नमस्कार आपको हमारी चैनल में स्वागत है।आप लोग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को जानते होंगे। Sidharth Kiara Reception इंतजार खत्म हुआ।सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Sidharth Kiara Reception
COURTESY – GOOGLE

फैमिली और दोस्तों के बीच जन्म जन्म का साथ निभाने की कसमें खाई। 7 फरवरी के दिन कियारा और सिद्धार्थ के लिए इनकी जिंदगी का बहुत ही खूबसूरत दिन बन गया है। दोनों लव बर्ड्स है। उनकी ग्रैंड वेडिंग में दोनों की परिवार उपस्थित थे।

अभिनेत्री कियारा और अभिनेता सिद्धार्थ अपनी शादी के लिए राजस्थान को चुना था।पप्पूलार पैलेस सूर्यगढ़ को तीन से चार दिन तक बुकिंग किया गया था।Sidharth Kiara Reception फिल्मों में कियारा आडवाणी की लभ स्टोरी बड़ी मुश्किल से पूरी हुई करती थी।

और कुछ कुछ फिल्मों में तो पूरी भी नहीं हुई। असल जिंदगी में कियारा आडवाणी को लभ स्टोरी कंप्लीट हो गई है। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हमेशा के लिए हो गए हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ग्रैंड रिसेप्शन की कुछ झलक देखने को मिला हे। Sidharth Kiara Reception  जिससे अभिनेत्री आलिया भट्ट, नीतू कपूर, करीना कपूर, करण जोहार, रणवीर सिंह, अजय देवगन और काजोल से ले कर गौरी खान,

विकी कौशल और अभिषेक बच्चन तक इंडस्ट्री के टॉप सेलिब्रिटी आ कर लाजवाब बना दिया है। Sidharth Kiara आडवाणी वेडिंग रिसेप्शन खास इवेंट बन गया है। जिसका हाईलाइट हर कोई जानना चाहता है।

Sidharth Kiara Reception
COURTESY – GOOGLE

अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनकी सासू मां के हग से लेकर क्यारा और काजोल की हग भी कैप्चर हुआ है। यह इवेंट की एक और खास बात रही सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड बताई जाने वाली आलिया भट्ट की प्रेजेंस।

आलिया भट्ट यहां सासू मां नीतू कपूर के साथ स्पॉट हुई है। और दोनों के बीच स्वीट हग का मोमेंट भी कैप्शन हुआ है। और कई सारे सेलिब्रिटी शामिल हुए थे।यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status