Rakhi Sawant Advocate ने आखिर बताया सारा सच देखिए क्या बोले आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो राखी सावंत को जानते ही होंगे। ये हमेशा सुर्खियों में रहती है। राखी सावंत सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती है। Rakhi Sawant Advocate अभी अभी राखी सावंत के मां का निधन हुआ है। अभी राखी सावंत के बहत बुरा वक्त चलरहा है।

अभी के समय राखी सावंत ने अपनी पति आदिल खान के खिलाफ पुलिस स्टेशन में कैसे दर्ज करवाया है। उन्होंने आदिल खान के ऊपर ये आरोप लगाया है की सादी के बाद भी आदिल खान के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स है। आदिल उनके ऊपर बहत जुर्म करते है और उन्हें कई बार मार भी चुके हैं।

Rakhi Sawant Advocate
COURTESY – GOOGLE

अभी इस केस से जुड़े कुछ नहीं खबर सामने आया है। अभी राखी की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने आदिल खान के बारे में कुछ सच डिटेल्स में मीडिया के सामने बताया है। Rakhi Sawant Advocate  उन्होंने कहा है की राखी हमेशा ही आदिल खान को बहत प्यार करती थी अभी भी करती हैं।

सादी के बाद आदिल खान ने राखी सावंत से १.५ कोरोड़ राशि की रुपया भी लिया है। पैसे लेने के बाद आदिल खान के व्यवहार राखी के ऊपर एक दम से बदल गया।

इसके साथ उन्होंने ये बोला है की राखी से पहले महीसुर में आदिल खान के एक बार सादी हो चुकी है। Rakhi Sawant Advocate जब राखी बिग बॉस हाउस में थे तब बो उनकी पहली पत्नी के साथ रिलेशनशिप में रहते थे। हालाकि राखी और आदिल की सादी पहले से ही हो चुकी थी।

Rakhi Sawant Advocate
COURTESY – GOOGLE

लेकिन सादी की अनाउंसमेंट करने से आदिल खान Rakhi सावंत को हमेशा रोकते थे। ऐसे सब कारण से तंग आकर ही राखी सावंत ने आदिल खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है

राखी की वकील ने ये बोला है की राखी सावंत झूट नहीं बोल रही हैं बो सच बता रहें हैं। राखी ने लाखो कोसिश की है उनकी सादी को बचाने केलिए लेकिन आदिल के हरकतों ने उन्हें बेबस कर दिया है केस दर्ज कराने केलिए।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status