Adil Khan Truth आ गई सामने देखिए कैसे सबकुछ हुआ पर्दाफाश

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सभी लोगों को तो पता ही होगा राखी सावंत अभी के समय पर बहत सुर्खियों में छाई हुई हैं। Adil Khan Truth अभी हाल ही में राखी सावंत ने अपनी और उनकी पति आदिल खान के सादी की कुछ फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम में अपलोड करके अपनी सादी की एनाउसमेंट किया था।

हालाकि राखी ने इसके पहले से ही आदिल खान से सादी कर ली थी। राखी सावंत ने आदिल खान को सादी करने केलिए इस्लाम धर्म भी अपनाई थी

Adil Khan Truth
COURTESY – GOOGLE

राखी सावंत अपनी इस सादी से बहत खुश थी। Adil Khan Truth लेकिन अभी कुछ दिनों से राखी सावंत मीडिया के सामने ये कह रही थी की उनका बहत बुरा वक्त चल रहा हैं उनकी सादी अभी खतरे में हैं।

इसके कुछ दिनों के बाद ही राखी सावंत ने पुलिस स्टेशन आदिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया हैं, उन्होंने आदिल के ऊपर ये आरोप लगाया है की सादी के बाद भी आदिल खान के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रही है, Adil Khan Truth आदिल खान उनके ऊपर जुर्म करते हैं और उन्हें कई बार मार भी चुके हैं। अभी के समय पर पुलिस ने आदिल खान को अरेस्ट भी कर लिया है।

Adil Khan Truth
COURTESY – GOOGLE

अभी इस खबर में जुड़ी एक नई सच सामने आया है ये खबर कोई और नहीं बल्कि Rakhi सावंत के एक एम्प्लॉय ये सच सबको बताया है। ये कर्मचारी राखी सांवत एकेडमी में बिजनेस हेड के रूप में काम करती थी।

उन्होंने ये बताया की जब राखी मैम बिग बॉस मराठी में थे तब बो आदिल खान के साथ काम कर रही थी। उनको आदिल खान ने कई बार डिसरिस्पेक्ट किया है, उनको सैलरी देने से बो बहत परेशान करते थे।

https://youtu.be/7lCDZmmpXGE

उन्होंने ये भी कहा है की एक बार सैलरी मांग ने पर आदिल खान उन पर बहत चिलाये और उनको मारने के ऊपर भी चले आए थे। बाद में इस कर्मचारी ने ये भी बोला है की आदिल खान ऐसे कई सारे लोगों को पहले से जलील कर चुके हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status