देखिए Tere Naam Film Heroine की हालत अब हो गई हे ऐसे देखिए आखिर कैसे

नमस्कार आपको हमारे चैनल में स्वागत है आप लोग Tere Naam Film Heroine अभिनेत्री भूमिका चावल को बहुत अच्छे से जानते होंगे। जिन्होंने अपनी पहली हिंदी फिल्म से बॉलीवुड में धूम मचाती थी। जब उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली थी तो उस वक्त केही ग्लैमरस हीरोइन नजर आते थे।

और अपनी सादगी और मासूमियत से अभिनेत्री भूमिका चावल को दर्शकों की बहुत प्रशंसा मिली। Tere Naam Film Heroine अभिनेत्री भूमिका चावल हिंदी सिनेमा में डेबियु बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के साथ अभिनय किया था।

Tere Naam Film Heroine
COURTESY – GOOGLE

और वह भी उस दौर में जब सलमान खान का कैरियर बॉलीवुड में बहुत अच्छा था। इनकी और सलमान खान की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। और यकीन मानिए Tere Naam Film Heroine  आज भी इनकी उस फिल्म के गाने बड़ी जोर से गुनगुनाया जाते हैं।

फिल्म तेरे नाम से बॉलीवुड में धूम मचाने वाली इस अभिनेत्री के अभिनय कैरियर बहुत खूबसूरत रही। अभिनेत्री भूमिका चावल का जन्म 21 अगस्त 1978 को एक पंजाबी परिवार में हुआ थी।

उनका परिवार दिल्ली में रहा करता था। इनके परिवार के ज्यादातर लोग आर्मी में है। इसलिए अभिनेत्री भूमिका के बचपन काफी स्ट्रीट नेश से बीता था। उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने का मन बनाया था।

पढ़ाई पूरी करने के बाद भूमिका ने मुंबई में आ गए।जिसके बाद उन्हें कमर्शियल फिल्म और म्यूजिक वीडियो एल्बम के ऑफर्स मिलने लगे। हालांकि इनका परिवार भूमिका के फिल्मों में किस्मत आजमाने के खिलाफ था।

Tere Naam Film Heroine
COURTESY – GOOGLE

पर बाद में उन्होंने भी भूमिका को सपोर्ट करना शुरू कर दिया था।1997 में अभिनेत्री भूमिका चावल ने मुंबई में एक घर ले लिया था। इस दौरान भूमिका को हिप हिप हुर्रे नाम का टीवी सीरियल मिला। जो कि ज़ी टीवी पर प्रसारित हुआ था। सीरियल हिप हिप हुर्रे ने भूमिका उस वक्त का चर्चित चेहरा बना दिया थाअब भूमिका चावल मार्केट में स्पॉट हुईं थी।

अभिनेत्री भूमिका चावल को देख के मीडिया वालों ने उनके काफ़ी सारे फ़ोटो खींची। और इस दौरान उनके कुछ फैन उनके साथ फ़ोटो भी खिंचवाने आ गए। अब ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status