Gauahar Khan Pregnant Look में आई सामने देखिए ये लुक मीडिया के सामने दिए ऐसे पोज

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आप सब लोग तो Gauahar Khan Pregnant Look को जान ते ही होंगे। गौहर खान बिग बॉस सीजन ७ की विनर रह चुकी है। इस शो से गौहर खान को लोगों की तरफ से काफी ज्यादा प्यार मिला था।

गौहर खान की जन्म २३ अगस्त १९८३ को पुणे में एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था। गौहर खान की पिता का नाम जफर खान है और उनकी माता का नाम राजिया जफर है। गौहर खान की दो बड़ी बहन भी है जिनका नाम निगार खान और कौसर खान है।

Gauahar Khan Pregnant Look
COURTESY – GOOGLE

गौहर खान की सादी २५ दिसंबर २०२० में जैद दरबार के साथ हुआ है। हालाकि गौहर खान की सादी से पहले कई सारे अफेयर्स रह चुकी थी। Gauahar Khan Pregnant Look और जैद दरबार की सादी बड़ी धूम धाम से हुआ था। इनकी सादी की कई सारे फोटोज गौहर खान इंस्टाग्राम पे शेयर की थी।

Gauahar Khan Pregnant Look जैद दरबार से पहली बार एक ग्रॉसरी स्टोर में मिली थी। उस टाइम कोविड पैनाडेमिक चल रहा थे। फिर कुछ दिनों बाद ये लोग एक दूसरे को डेट करने लगे और कुछ महीने बाद इनकी सादी हो गई।

Gauahar Khan Pregnant Look
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में गौहर खान एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। एयरपोर्ट में ब्लैक कलर ग्लास पहन ती हुई गौहर खान बहत सुंदर लग रही थी। जरासल गौहर खान अभी मां बनने बाली हैं। उनकी Baby Bump अब सामने आने लगी है। ये एयरपोर्ट में आते ही वहा रिपोटर्स की भीड़ जम गई।

रिपोर्टर्स ने गौहर को ठीक से आराम से चलने को कहा, गौहर ने इसीलिए उनका शुक्रिया भी किया। बाद में कुछ रिपोर्टर्स ने गौहर खान को पठान मूवी देखा है या नहीं ये सवाल किया,

तो इसके जवाब में गौहर ने बोला की में जयपुर काम के वजह से गई थी, अभी अभी वापस आई हूं, फिर उन्होंने कहा की में पठान मूवी देखूंगी। इसके बाद गौहर खान ने रिपोटर्स को शुक्रिया बोल कर वहा से चली गई।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status