Sara Ali Khan looks Stunning – अनंत अंबानी के सगाई पे पहंचे सारा अली खान देखिए सबकी दिल की धड़कन में बसगए सारा

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। आज हम बात करेगें Bollywood की युवा कलाकार एक्ट्रेस  Sara Ali Khan looks Stunning के बारे में। सारा ने Bollywood में अपनी डेब्यू केदारनाथ के फिल्म से की थी। इन्होंने काफी सारे फिल्म्स में लीड रोल में काम कर चुकी हैं।

इनकी फिल्म्स है अतरंगी रे, लव आज काल, कुली नंबर वन और सिम्बा। ये Sara Ali Khan looks Stunning एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है कभी अपनी काम को लेकर तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर। सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं।

Sara Ali Khan looks Stunning
COURTESY – GOOGLE

Sara Ali Khan looks Stunning , अमृता सिंह और सैफ अली खान की पहली संतान है, हालाकि २००४ में इनकी माता पिता का तलाक हो चुका है। आपको बता दे की सारा अली खान बिलकुल अपनी मां अमृता सिंह के जैसी दिखती है। लोग उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं।

सारा ने २०१८ में अपनी पहली फिल्म में काम किया था। ये फिल्म का नाम था केदारनाथ इस फिल्म में बो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी। सारा को इस मूवी में बेहतरीन एक्टिंग केलिए बेस्ट फीमेल डेब्यू और फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है।

Sara Ali Khan looks Stunning
COURTESY – GOOGLE

सारा Bollywood से आने से पहले अपनी पढ़ाई भी कंप्लीट कर चुकी है। उन्होंने २०१६ में अपनी ग्रेजुएशन न्यूयॉर्क कोलंबिया यूनिवर्सिटी से कंप्लीट की है।

अभी हाल ही में सारा अली खान मनीष मल्होत्रा के साथ अनंत अंबानी और राधिका के इंगेजमेंट पार्टी में पहुंची थी। आपको ये बता दे की अनंत अंबानी मुकेश अंबानी की छोटे बेटे हैं, हाल ही में उनकी सदाई हुआ है।

सारा अली खान इस इंगेजमेंट पार्टी में एक बहत ही खूबसूरत व्हाइट कलर की ड्रेस पहनती हुई नजर आई। बो इस ड्रेस में बेहद ही सुंदर दिख रही थी। साथ में उन्होंने ड्रेस को मैच करती हुई एक सुंदर वैनिटी भी पकड़े हुए थे। पहले उन्होंने मीडिया बालों से मनीष मल्होत्रा के साथ फोटोज खिंचाई, और बाद में उन्होंने कई सारे पोजेस में सोलो फोटोज भी खिचाया।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status