एयरपोर्ट पे पहुंचे Poonam Pandey देखिए सब फान लोगोंको करने लागी किस देखिए

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है। आप लोग फेमस इंडियन एक्ट्रेस Poonam Pandey को जानते होंगे। अभिनेत्री पूनम पांडे का जन्म ११ मार्च १९९१ में नई दिल्ली में हुआ था। पूनम पांडे एक इंडियन अभिनेत्री ओर मड़ेल है।

Poonam Pandey ने अपने कैरियर कि शुरुआत मॉडलिंग इंडस्ट्री से की थी। और उन्हें मॉडलिंग की दुनिया में पहेचान २०११ में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल पर मिली थी। इसके अलावा २०१० की टॉप १० प्रतियोगिता मैं भी शामिल थी।

Poonam Pandey
COURTESY – GOOGLE

और इसके अलावा मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुके हैं। पूनम पांडे मुख्य रूप से हिंदी और तेलुगु फिल्म में नजर आती है। उन्होंने २०१३ में बॉलीवुड फिल्म नशा से डेब्यू किया था इसके अलावा पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए भी जानी जाती है।

इनके तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल भी होती है। डेब्यू फिल्म इनकी नशा जो कि २०१३ में रिलीज हुई थी। और टीवी डेब्यू की बात किया जाए तो टोटल नादानियां जो कि २०१५ में शुरू हुआ था।

Poonam Pandey
COURTESY – GOOGLE

Poonam Pandey अपने काम के वजह से तो कम और एडल्ट वीडियो ओर आपत्तिजनक बयानों के वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर बोल्ड,और हॉट पिक्चर पोस्ट करती है।

Poonam पांडे साधारण परिवार में जन्मी हुई थी।१८ साल की उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था।बीबद में घेरी रहती है पूनम पांडे। पूनम पांडे के एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अब अभिनेत्री पूनम पांडे मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट हुईं थी ।जहां पर उनके साथ उनकी बॉडीगार्ड भी थे।अभिनेत्री पूनम पांडे को देख के मीडिया वालों ने उनके काफ़ी सारे फ़ोटो खींची। और इस दौरान उनके कुछ फैन उनके साथ फ़ोटो भी खिंचवाने आ गए। अब ये विडियो सोशल मीडिया पर बहत तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status