Sushant Singh Rajput की याद में चला गया fudge देखिए सामने आया दर्दनाक दास्तां

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। Sushant Singh Rajput की अचानक मौत होने से सब को काफी दुख पहुंचा था। अभी के समय पर भी Sushant की मर्डर केस की कारवाही चल रही है। अभी हाल ही में Sushant से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आया है।

जरा साल Sushant की प्यारी डोगी का का निधन हो गया है। ये वही डोगी है जो Sushant को सबसे ज्यादा प्यार करता था, ये डोगी  Sushant Singh Rajput के जाने के बाद खाना पीना भी छोड़ दिया था। लेकिन आज बो भी अपने मालिक के पास चला गया।

Sushant Singh Rajput
COURTESY – GOOGLE

ये खबर Sushant की बहन प्रियंका ने ट्वीट करके जानकारी दी हैं। प्रियंका ने ट्वीट में ये कहा हैं की, तुमने अपनी दोस्त के स्वर्ग रास्ता को ज्वाइन ही कर लिया, हम भी जल्दी ही तुम्हारा साथ देंगे,

तब तक दिल दुखता रहेगा। इसके साथ प्रियंका ने दो फोटो भी शेयर की है, पहली फोटो में Sushant की डोगी उनके सिर को चूम रहा है और दूसरे फोटो में प्रियंका Sushant के डोगी के साथ बैठी हुई है। Sushant की डॉग का नाम फज था।

Sushant Singh Rajput
COURTESY – GOOGLE

ये डोगी Sushant Singh Rajput के तरकी को भी देखा और उनकी स्ट्रगल को भी। जब फज छोटा था Sushant उनको अपनी घर पर लाया था। Sushant के स्ट्रगल के समय कई रिश्ते उनको छोड़ कर चले गए लेकिन फज उनके पास हमेशा रहा।

Sushant के जीवन में सुख और दुख के समय फज उनके साथ रहा। फज Sushant के साथ उनके घर पर ही रहता था, और दिनभर उनके साथ मस्ती करता रहता था। अचानक Sushant के मौत के बाद फज खामोश सा हो गया था बल्कि कई दिनों तक खाना पीना भी छोड़ दिया था।

Sushant की डोगी उनके सबसे ज्यादा करीब दोस्त भी था। Sushant के मरने के बाद फज के रोते हुए अंशु को सबने देखा था। जब भी फज के सामने Sushant का नाम लिया जाता था, तब बो तुरंत ही Sushant को ढूंढने लगा रहता था। Sushant के मौत के बाद, ढाई साल के बाद उनकी डोगी ने भी आज दुनिया छोड़ कर चली गई।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status