Vivek Agnihotri ने आखिर Air India flight में पिसाब करने वाले शंकर मिश्रा पे बोले ये बात

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। बेशर्मी पर उतरे विवेक अग्निहोत्री। कश्मीर फाइल्स टाइप की एजेंडा वाली फिल्म बना कर भले ही विवेक अग्निहोत्री रातों-रात करोड़पति बन गया हो लेकिन पैसे से तमीज खरीद नहीं सकते। Vivek Agnihotri ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उसका दिमाग जातिवाद से भरा हुआ है।

बल्कि औरतों की पति किस हद तक की नफरत इनके अंदर समाया हुए हे ना फिर Vivek Agnihotri ने साबित कर दिया। एयर इंडिया में 34 साल के शंकर मिश्रा नाम के आदमी ने शराब पीकर एक महिला पर पेशाब किया। इस आदमी को गिरफ्तार किया गया।

Vivek Agnihotri
COURTESY – GOOGLE

शायद ही कोई ऐसा आदमी होगा जिसने शंकर मिश्रा को नहीं कोशा हो। शंकर मिश्रा ने जो किया बो खुद उसने माफी मांगी है। लेकिन विवेक Vivek Agnihotri इस आदमी के सपोर्ट में आ गया यह कहते हुए कि अगर इस मामले में आरोपी संकर मिश्रा के जगह खान होता तो अब तक Victim बन जाता।

मतलब विवेक अभिनेत्री यह कह रहे हैं कि शंकर मिश्रा पर एक्शन इसलिए हुआ क्योंकि वह मिश्रा है। जातिवाद का इतना जहर उनके अंदर है।

Vivek Agnihotri
COURTESY – GOOGLE

लेकिन विवेक अग्निहोत्री ऐसे बोलने से पहले उस महिला के बारे में दो बार सोच तो लिया होता जिस पर इस आदमी ने चलती फ्लाइट में सबके सामने शराब पीकर पेशाब किया।

जब विवेक अग्निहोत्री की इस बात पर आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने सुनाई तब बिबेक अग्निहोत्री ने जबाव में दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक राखी कि हंसी वाला एक वीडियो edit करके उनकी हंसी को यूज करके ट्वीट करते हुए कहते हैं कि AAP बारे में एक ही बात कहीं जा सकती है कि “बड़े मियां मूर्ख और छोटे मियां महामूर्ख।”

मानसिक बीक्षप्पता का एक उदाहरण, प्यारे संजय भाई। विवेक अग्निहोत्री ने एक औरत की हंसी को मजाक बनाया है। जो आदमी माता सीता और द्रोपदी को लेकर अस्लिल बातें लिख सकता है, औरतों के नंगे शरीर पर गंदी बातें खुलेआम लिख सकता है, उसके लिए यह ट्वीट तो बहुत ही तुच्छ है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status