Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali का सामने आया ताजुब करदेने बाली वीडियो देखिए क्या बोले

नमस्कार दोस्तों। सलमान खान के Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali ने किया दिल दहलाने वाला खुलासा।Somy ने ये बताया है की कैसे उन्हे सलमान मार पीट करते थे।Somy ने ये भी बताया की उनकी नौकरानी सलमान को ना मारने को कहती थी लेकिन इसके बावजूद भी वो somy को मारा पीट करते थे।

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali नब्बे दसक में पाकिस्तान से भारत को काम करने को आए थे। वो सिर्फ़ सलमान खान के खातिर ही फिल्म में काम करना चाहती थी।

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali
COURTESY – GOOGLE

भारत आते ही somy और सलमान एक दूसरे को डेट करने लगे थे। लेकिन कुछ समय बाद दोनो का रिसता टूट गया। इसके बाद सलमान को aishwarya rai से प्यार हो गया। इसके बाद वो Bollywood हमेशा कालिए अलबिदा कहदिया।

और वो हमेशा केलिए विदेश चली गई। Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali अब विदेश में भी रहती हैं। इसके बिच वो एक एसे खुलासे किए हैं जिससे सुनकर आप के पैरो तले जमीन तले जमीन फिसल जाए।

वो एक पोस्ट पर लिखा है की उनकी नौकरानी उनकी दरवाजा को धक्का मारते हुए कहती थी कृपया वो उनके साथ मार पीट ना करे। क्यू की उनकी नौकरानी उनकी चीखे नही सुन सकती थी।

Salman Khan Ex Girlfriend Somy Ali
COURTESY – GOOGLE

उनके मेकअप आर्टिस्ट को उनके गर्दन और भी जगह पे जिसपे भी चोट दिखता था उसे वो मेकअप के जरिए छुपा रहे थे। और वो सब चोट को स्टूडियो जाने वाले प्रड्यूसर भी दिखते थे।

वो चाहते हैं की सलमान खान सबके सामने उनसे माफी मांगे लेकिन उन्हे ये भी पता है की सलमान खान ऐसे बिलकुल भी नहीं करेंगे। क्यू की उन्होंने बताया हैं की सलमान खान बहत इगो वाले इंसान हैं।somy ने ये भी कहा था सलमान ने उनके शो को इंडिया में ब्यान कर दीया हैं ।

somy से पहले aishwarya ने भी सलमान खान पर आरोप लगाए थे। अब somy के आरोप को सुनकर सबकी होस उड़ गए हैं। तो इस पर आप की क्या राय हैं ये बताएगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status