1100 किलोमीटर से आए फैन , तो Salman Khan ने किया दिल खोलके चर्चा देखिए खाना खिलाएं पिलाए फिर

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है। हाल ही मैं २७ दिसंबर को Bollywood के भाईजान यानिकि Salman khan की जन्मदिन गया है। भाईजान ने अपनी जन्म दिन को खूब धूम धाम से सेलीब्रेट किया है।

Salman khan की पूरी दुनिया में बहत सारे फैंस हैं Salman khan अपनी फैंस को हमेशा बहत सारे प्यार देते हैं और उनकी Feelings का Respect करते हैं।

Salman Khan
COURTESY – GOOGLE

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं। जरा साल हुआ ये है की Salmam khan के एक फैन जिनका नाम sameer है, ये Salman khan से मिलने केलिए जबलपुर से मुंबई पूरी ११०० किलोमीटर साइकल चला कर आए हैं।

उनकी साइकल पर salman khan के फिल्म की गाने लिखा हुआ था और इसके साथ Salman की कंपनी का लोगो Being Human भी लिखा हुआ था।

sameer की भाग्य अच्छा था जब बो Salman के apartment के बाहर पहुंचे तो सलमान apartment मैं मौजूद थे। salman ने अपनी फैन को घर पे बुला कर खाना खिलाया।

Salman Khan
COURTESY – GOOGLE

उनके साथ फोटो भी खिंचाई। जरा साल sameer अपने घर से salman khan को जन्म दिन की बधाई देने केलिए निकले थे, लेकिन sameer २९ दिसंबर को मुंबई में पहुंच पाए तब salman का जन्मदिन चला गया था। इस सबसे ये पता लगता है की sameer जी Salman खान की बहत बड़े फैन है इतनी ठंडी मौसम मैं साइकल चलाकर जबलपुर से मुंबई आए सिर्फ Salman को जन्म दिन की बधाई देने केलिए।

भाईजान ने भी अपनी दरिया दिल से इस फैन को बहत प्यार दिया, उनको अपने घर में खाना खिलाकर वापस भेजा। अभी Salman khan की उनके फैंस के साथ ली गई फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं

salman khan से मुलाकात के बारे मैं Sameer ने मीडिया के आगे बोला हैं की Salman ने पहले उनका हालचाल पूछा फिर उनके घर लेकर खाना खिलाया और बाद मैं उन्हें बिदा किया।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status