मेहता साहब को लेके फिर से खुस खबरी आगई Taarak Mehta Ka ooltah chashmah शो से

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है।सब टिभी के प्रसिद्धि सीरियल Taarak Mehta Ka ooltah chashmah में जेठा लाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी को आप लोग जानते होंगे।इस सीरियल में दया गड़ा यानी दिशा भकानी के पति का किरदार निभाते हे।

Taarak Mehta Ka ooltah chashmah
Courtesy – Instagram

ओर ये सीरियल भारत का सबसे लंबी समय तक चल ने बाला सीरियल बन चुका है।तारक मेहता का सुरूवात २८जुलाई २००८ से कि गेयी थी।ओर तब से लेकर अब तक ये सीरियल बच्चो, बूढों या फिर जबान सभी उम्र की लोगो के बीच में लोकप्रिय हे।

[irp posts=”368″ ]

इस सीरियल जरिए घर घर में लोकप्रिय हो चुके जेठालाल यानी दिलीप जोशी का केहेना है कि उन्हें आज भी एकिन नहीं होता है कि उन्होंने इतना लंबा सफर तय कर लिया।तो पिछ्ले काफी समय से Taarak Mehta Ka ooltah chashmah के प्रशंसक कम्पलेन कर रहे हैं कि कहानी अब बोरिंग हो गई है।

[irp posts=”72″ ]

कमेडी तो दूर की बात है अब कहानी में बी इतना इंटरेस्ट नहीं आता।इस बात से सब अग्री करते हैं।दर्शक ने एपिसोड को स्किप करके देख रहे हैं।कुछ लोग तो एपिसोड हीं मिश कर देते हैं।

पिछले कुछ एपिसोड से एक चीज देखने को मिला हे।अब Taarak Mehta Ka ooltah chashmah सो फिर से इंट्रेस्टिंग बनने लगा हे।ओर काफी सारे बीच में कमेड़ी होता है जो कि देखने से सच में हसी आ जाती है।ओर फनी बी होते हे।जो कि काफी अच्छी बात है।

Taarak Mehta Ka ooltah chashmah
Courtesy – Instagram

क्यूंकि सो में कहानी ती अब लंबी चलेगी।क्यूंकि Taarak Mehta Ka ooltah chashmah सो हप्ते में छे दिन आता हे।

लेकिन अगर कमेड़ी इस तरह की रोज होगा ओर थोड़े अच्छे अच्छे ससपेनस आते रहे ते हे तो भी सो पहले की तरह ट्राक पे आ सकता है।ओर फिर्स से टी आर पी रेटिंग भी दो या दो से बहत ऊपर देखने से मिल सकते है। फिलाल के लिए ये अच्छी बात है की पिछ्ले Taarak Mehta Ka ooltah chashmah के कुछ एपिसोड में कमेड़ी सो में अच्छी खासी देखने को मिल रही है।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status