बालकलाकार Ruhanika Dhawan ने लिया नैया घर देखिए काहां लिए नया घर

नमस्कार दोस्तों आपको हमारे चैनल पर स्वागत है।१५ साल की उम्र में एक्ट्रेस Ruhanika Dhawan ने कमाल कर दिए हैं। जिस छोटी सी उम्र में बच्चे अपने जिंदगी के अच्छे बुरे के बारे में नहीं सोच पाते उस छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस Ruhanika ने अपने कमाए हुए पैसों से करोड़ों रुपए का घर खरीद लिया है।

वह भी देश के महंगी शहर मुंबई में।”yeh hai Mohabbatein” सीरियल से Ruhanika Dhawan छोटी सी उम्र में ही घर-घर में मसूर हो गई थी। तभी उनके लाखों चाहने वाले बन गए थे।

Ruhanika Dhawan
COURTESY – GOOGLE

पढ़ाई के साथ-साथ एक्ट्रेस Ruhanika ने जमकर एक्टिंग की और आज वह इस मुकाम पर पहुंच गई। उन्होंने मुंबई में करोड़ों रुपए का घर अपने माता-पिता के लिए खरीद दाला।अभिनेत्री Ruhanika ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नए घर की कुछ फोटो शेयर की है।

वफा निकला कि इस Achivement पर उनके फैंस और उनके कोस्टार सुपर हापी आर प्राउड फील कर रहे हैं। सभी लोग अभिनेत्री Ruhanika Dhawan को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

और उन्हें जीवन में और तरक्की कर के आगे बढ़ने के लिए दुआएं भी दे रहें हैं।Ruhanika ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि बो अपने सपने को सच करके बहुत ज्यादा खुश हैं। अभिनेत्री Ruhanika यह भी बताया है कि बो अपनी ममी की वजह से यह घर खरीद पाए हैं।

Ruhanika Dhawan
COURTESY – GOOGLE

क्योंकि उनकी मम्मी ने उनकी कमाई को सेव करके किसी तरह से उसे डबल कर दिया। अभिनेत्री Ruhanika ने फैंस को यह भी बताया है कि यह तो उनके लिए बस शुरुआत है। वह इस से भी बड़े सपने देख रहे हैं।

और वह हार्ड वर्क करके उन सपनों को जरूर सच करेंगी। अभिनेत्री Ruhanika dhawan उन बच्चों के लिए मिसाल है जो अपनी जिम्मेदारियों से बचते हैं। हालां कि हर बच्चा आपने आप में खाश हैं।

लेकिन यह सिर्फ उन बच्चों के लिए हे जो अपने माता-पिता की दी हुई आजादी का नाजायज फायदा उठाते हैं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status