Salman Khan 57th Birthday में सामिल हुए ये सब दबंग स्टार देखिए पहंचे ये अभिनेता

नमस्कार दोस्तों। आप लोग जानते हीं होंगे कि सलमान ख़ान Bollywood के एक चहीदे सितारा हैं। सलमान खान के बात और अंदाज ही कुछ और हैं। हाल ही में Salman Khan 57th Birthday मनाते हुए दिखाई दिए।

Salman Khan 57th Birthday के मौके पर एक बड़ी पार्टी भी रखी गई। इसमें Bollywood के कई सितारे भी सामिल हुए। सलमान खान को जन्मदिन की बधाई देने केलिए शाहरुक खान भी वहां पहुंचे , और उन्होंने गले मिलकर सलमान खान को जन्मदिन की बधाइयां भी दी।

Salman Khan 57th Birthday
COURTESY – GOOGLE

और उसके बाद सलमान ने शाहरुक के हात पकड़ कर उन्हें मीडिया के सामने भी ले आए। दोनों ने तस्वीरे खिंचवाई और सलमान ने फीर से गले मिलकर शाहरुक को बिदाई दे दी।

सूत्रों के मुताबिक सलमान ने खुद ही शाहरुक को न्योता दिया था। Salman Khan 57th Birthday बहन के घर हीं मनाए हैं। सलमान को बधाई देने केलिए Bollywood के सितारों का देर रात से ही आना सुरु हो गाया था

। रितेश देशमुख अपने पत्नी जेनेलिया के साथ आ पहुंचे, भाई अरबाज खान आ पहुंचे, सुनील सेटी और कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा , तब्बू, पूजा हेज, और गर्ल फ्रेंड कह जाने वाली लूलिया भंतुर भी सलमान के पार्टी का आकर्षण थी।

Salman Khan 57th Birthday
COURTESY – GOOGLE

सलमान खान का जन्मदिन को सभी मिलके काफी सानदार तरीके से मनाए। सलमान खान भी इस मौके पर काफ़ी खुस दिखाई दे रहे थे।

उन्होंने Bollywood के सारे सितारों को भी काफ़ी अच्छे तरीके से स्वागत कीया है। मीडिया वालों ने भी वहां पर लंबे लाइन लगा दिया था। और उन्होंने सलमान खान के जन्मदिन सेलिब्रेशन के हर एक लम्हे को बहत अच्छे से अपने कैमरा में कैद किया है।

 

अब सलमान खान के जन्मदिन सेलिब्रेशन के हर एक फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दर्शकों ने इससे काफ़ी ज्यादा पसंद भी किया है। तो फीर अपको सलमान खान ने जन्मदिन सेलिब्रेशन कैसा लगा ये आप हमे बतायेगा जरुर।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status