फिल्म Besharam rang में दीपिका और सहारुख के गाने की उड़ी धज्जियां देखिए कैसे

नमस्कार आपको हमारे च्यानेल में स्वागत है। सोशल मीडिया पर पठान के गाने Besharam rang की चीर फाड़ जारी है। पहले कहा गया कि यह गाना सुनने में मजा नहीं आया। फिर यह बात निकली की यह गाना चोरी किया गया है।

अब कहा जा रहा है कि यह गाना फूहड़ है। जिसके देश कि संस्कृति छिन्न-भिन्न हो रही हैं। क्योंकि इस गाने में अभिनेत्री  Deepika Padukone ने कम कपड़े पहने हैं। कुछ लोगों को तो इस गाने में अभिनेत्री दीपिका जो कपड़ों की रंगों पहने हे उसे भी दिक्कत है।

Besharam rang
COURTESY – Instagram

पठान के गाने की आधार पर पूरा बॉलीवुड ट्रोल हो रहा है। लोगों को कहना है कि ये बॉलीवुड वाले सिर्फ गंदगी ही फैलाते हैं। मगर बो लोग जिस भाषा में ये बात कर रहे हैं असल गंदगी वहां है।

फिल्म Besharam rang में अभिनेत्री दीपिका के बारे में अनाब-शनाब बातें लिखी जा रही है। अभिनेता शाहरुख की अलग ट्रोलिग चल रही है। क्योंकि बो इस गाने का हिस्सा हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि दीपिका ने केसरिया रंग की लंजरी पहनी है।

Besharam rang
COURTESY – Instagram

क्योंकि उन्होंने ऐसे पहने से पहले यह नहीं सोचा कि बो भारत की संस्कृति का अपमान कर रही है या एक गैर मर्द जो कि एक धर्म विशेष से आता है उसके साथ डांस कर रही हैं।

अगर लोगोंको किसी महिला की पहनावे से परेशानी है तो परेशानी लोगो के साथ हे। अगर लोगों को  Besharam rang गाना फूहड़ लग रहा है तो उसे गलत नजर से देख रहे हैं।ओर एशा नहीं है कि ये कोई पहला हिंदी फिल्म गाना है जिससे इस तरह से बोला जा रहा है।

कुछ लोग इस मसले पर कायदे की बात भी कर रहे हैं। दीपिका को ऑब्जेक्टिव फाई किया गया पिक्चर में इस गाने की आधार पर एशा कहा जा रहा है।मगर ये सब बातें लोगो को केसे पत्ता पिक्चर अभी तो आई नहीं।

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status